Breaking Newsउत्तर प्रदेशजौनपुर
Trending

जौनपुर – उगता सूरज हूं आंख दिखाओगे तो नुकसान तुम्हारा ही होगा: डॉ रागिनी सोनकर

रिपोर्ट – प्रदेश संवाददाता, पत्रकार अतुल कुमार तिवारी

बेनकाब भ्रष्टाचार न्यूज, BBN

मछलीशहर / जौनपुर –
मछली शहर नगर में डॉक्टर हस्सान सभासद के यहां मछली शहर विधायक डॉक्टर रागिनी सोनकर ने इंडी गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा और प्रिया सरोज के चुनाव प्रचार का आगाज किया।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में काम बोलता है और जिसका काम बोलता है उसके सामने विरोधियों के मुंह बंद हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि सदन में बिजली समस्या को गंभीरता से उठाते हुए पूरे क्षेत्र में नए ट्रांसफर लगवाएं उसकी क्षमता को बढ़वाया जिसके कारण क्षेत्र हीं नहीं पूरे जिले को बिजली समस्या से राहत मिली। रोजा के दौरान किसी को भी बिजली न होने का रोना नहीं रोना पड़ा। इससे मुस्लिम हीं नहीं सभी धर्म और समाज के लोगों को लाभ मिला। उन्होंने अपने ही पार्टी में विरोध करने वाले लोगों को नसीहत दी। उन्होंने कहा कि रागिनी सोनकर उगता हुआ सूरज है अगर आंख दिखाओगे तो तुम्हें ही नुकसान होगा और मैं आंख की डॉक्टर हूं भलीभांति जानती हूं की फिर तुम्हारा इलाज कोई भी नहीं कर सकता। इसलिए निजी स्वार्थ छोड़कर पार्टी हित में काम करो ताकि सपा और इंडी गठबंधन बहुमत से देश में सरकार बना सके।
उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भेदभाव भुलाकर सिर्फ चुनाव में जीत कैसे मिले? इस दिशा में सोचें और पार्टी का प्रचार करें। उन्होंने कहा कि जो लोग मेरे खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं वह खुद अपना और पार्टी का नुकसान कर रहे हैं। मैं पार्टी की असली सिपाही हूं। मुझे राजनीति के ककहरे से भी आगे का ज्ञान और समझ भी है। मैं राजनीति में सेवा करने आई हूं समझौता नहीं। मैं जहां भी हूं उसके साथ धोखा और ओछी राजनीति नहीं करतीं। उन्होंने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में सोनकर समाज को लोकसभा में एक भी टिकट नहीं दिया । आज समाज मुझसे सवाल कर रहा है? पूरे प्रदेश में हर विधानसभा और बूथ स्तर पर मेरे समाज के लोग रहते हैं। इसके बावजूद मैं समाज के लोगों को समझाने का लगातार प्रयास कर रही हूं। मैंने उन्हें आश्वास्त किया कि इस मुद्दे को मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ गंभीरता से उठाऊंगी ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में ऐसी गलती ना हो। उन्होंने रविवार को मछली शहर कस्बे सहित कई जगहों पर सपा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा और प्रिया सरोज को जिताने की अपील की।
इस अवसर पर काफ़ी संख्या में मौजूद लोगों के बीच विधायक ने समाजवादी पार्टी की पीडीए विचारधारा को समझाया।
इस अवसर पर डॉ.हस्सान सभासद, मुन्ना सभासद, शरीफ सभासद, पूर्व सदर सीरत कमेटी शमशुल इस्लाम, आरिफ अंसारी, अज़मत राइन, तबरेज़ नेता, नेहाल अंसारी सैफुल इस्लाम एडवोकेट, मास्टर वैस, मुराद अली कुरैशी, हाजी शब्बीरसाहब हाजी मज़हर खान, हारिस मास्टर साहब,हसन अंसारी,बुद्धू कुरैशी हसीन अंसारी अनीस खान, इसरार खान,, नौशाद पठान, मेराज कुरैशी आदि लोग उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन शमसुल इस्लाम ने किया।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button