Breaking News

एसडीएम सीमा पाण्डेय ने आदर्श नगर पंचायत बिल्थरारोड के नवनिर्वाचित चेयरमैन रेनू गुप्ता और सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई

संवादाता: ओमप्रकाश सिंह

बिल्थरारोड। आदर्श नगरपंचायत बेल्थरारोड की निर्वाचित चेयरमैन रेनू गुप्ता ने प्रथम महिला चेयरमैन के रुप में शनिवार को कार्यभार संभाला। नगर के जीएमएएम इंटर कालेज के खेल मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के दौरान उपजिलाधिकारी सीमा पांडेय ने निर्वाचित चेयरमैन रेनू गुप्ता को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके बाद प्रथम चेयरमैन रेनू गुप्ता की मौजूदगी में एसडीएम सीमा पांडे ने ही निर्वाचित सभी 13 सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। निवर्तमान चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। जनपद के प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालू ने निर्वाचित चेयरमैन रेनू गुप्ता, निवर्तमान नप चेयरमैन दिनेश गुप्ता, निर्वाचित सभी सभासद को जीत की बधाई दी। मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालू ने कहा कि नगर की सफाई, चकाचक सड़क और जगमग नगर ही बेल्थरारोड की पहचान है। सफाई के लिए बहुत मेहनत करना पड़ता है और दुनिया भर में सफाई का ही कड़ा कंप्टीशन भी है। आज सफाई के मामले में भोपाल नंबर वन है। सरकार ने निकायो के विकास का तो बीड़ा उठाया ही है। मैं भी बलिया के प्रभारी मंत्री होने के नाते नगर पंचायत और नगरपालिका के विकास के सदैव खड़ा हूं। निर्वाचित चेयरमैन रेनू गुप्ता के विकास में उनका पूरा सहयोग होगा। सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा, भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू,पूर्व मंत्री छट्ठू राम, पूर्व विधायक गोरख पासवान, मधुबन के पूर्व नप चेयरमैन प्रतिनिधि शंकर मद्धेशिया, जिला सहकारी बैंक चेयरमैन विनोद शंकर दूबे ने भी समारोह को संबोधित किया। निर्वाचित चेयरमैन रेनू गुप्ता ने नगर के विकास के प्रति अपने संकल्प को दोहराया और दोगुनी गति से विकास करने का वादा किया। निवर्तमान नप चेयरमैन दिनेश गुप्ता ने नगर के विकास में सभी सभासदों के जिम्मेदारी पर प्रकाश डाला और नगर के चतुर्दिक विकास का संकल्प दोहराया। उन्होंने चुनाव में विश्वासघात करने वाले सभी को आगाह किया और कहा कि चुनाव में यह साबित हो गया कि हमसे लाभ लेकर हमको ही ठेंगा दिखाने वालों को जनता ने नकार दिया है और उन्हें ऊपर वाला भी माफ नहीं करेंगे। इस मौके पर पूर्व सांसद बबन राजभर, लाला केदारनाथ, ईओ ब्रजेश कुमार गुप्ता, भाजपा नेता आलोक शुक्ला, बैजनाथ साहू, सतीश गुप्ता अर्जुन राजभर, दीपक कन्नौजिया, मृत्युंजय गुप्ता, आलोक गुप्ता, गणेश गुप्ता, राकेश मद्धेशिया, धीरज कुमार गुप्ता, संजय शर्मा, मनोज गुप्ता, अरुण कुमार पप्पू, पंकज मोदी, कमलेश फौजी, दीनबंधु, अमित जायसवाल, डा फैज्जुर्रहमान, पिक्कू सिंह, जगदीश जायसवाल, अरुणकांत तिवारी लड्डू बाबा, सुनील साहनी, राजेश वर्मा समेत अनेक भाजपा नेता और अधिकारी मौजूद रहे। इस मौके पर भोजपुरी फ़िल्म कलाकारव गायिका नेहा उपाध्याय समेत कई कलाकारों ने रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

निवर्तमान नपं चेयरमैन समेत इन सभासदों ने भी ली शपथ
– बेल्थरारोड आदर्श नगरपंचायत के चेयरमैन का पद महिला पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित होने के कारण निवर्तमान चेयरमैन दिनेश गुप्ता की पत्नी रेनू गुप्ता पहली महिला चेयरमैन बनी है। जबकि इनकी कमेटी में निवर्तमान चेयरमैन दिनेश गुप्ता वार्ड संख्या 12 से पहली बार सभासद निर्वाचित हुए है। निर्वाचित सभासद जीनत परवीन, श्रीमती सरीता देवी, निलेश कुमार दीपू, सतीश कुमार गुप्ता, मो. सद्दाम, राममनोहर गांधी, संतीता मौर्या, श्रीमती दुर्गावती देवी, नैय्यर अहमद, नेक परवीन, परवेज हमजा गुड्डू, दिनेश कुमार गुप्ता और सुधीर मौर्य समेत सभी सभासदों को निर्वाचित चेयरमैन रेनू गुप्ता ने सामूहिक रुप से पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई अंगवस्त्र देंकर सम्मानित किया।

bblive

Related Articles

Back to top button