पश्चिम बंगाल

शेखर गुप्ता पश्चिम बंगाल चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार

पश्चिम बंगाल: पानीपत मेः सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के बाद छिपने आ रहा शख्स हावड़ा से गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल: पानीपत में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के बाद छिपने आ रहा शख्स हावड़ा से गिरफ्तार

काली पूजा के दिन एक सात साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने के बाद छिपने के लिए आ रहा शख्स गिरफ्तार आरोपित शिवकुमार कालका मेल से आ रहा इसकी गुप्त सूचना मिलने के बाद जिआरपी ने कार्यवाई करते हुए उसे दबोच लिया।

हरियाणा के पानीपत में काली पूजा के दिन एक सात वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के बाद छिपने के लिए यहां आ रहे शख्स को गुरुवार को हावड़ा जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी सूत्रों ने बताया कि आरोपित शिवकुमार कालका मेल से यहां आ रहा था। इसके बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद जीआरपी ने कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया।

बताया गया कि इस बारे में पानीपत पुलिस के अधिकारियों ने हावड़ा जीआरपी के अधिकारी से संपर्क किया था। इसके बाद हावड़ा जीआरपी के अधिकारियों ने बिना समय गवाएं तत्काल कार्रवाई करते हुए कालका मेल के बर्धमान स्टेशन पर पहुंचने के बाद से ही उसमें सर्च आपरेशन शुरू किया। काफी तलाशी के बाद कालका मेल की एक बोगी से शिव कुमार को अधिकारियों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे अपने साथ हावड़ा लाया गया।

जीआरपी द्वारा इसकी सूचना दिए जाने के बाद पानीपत पुलिस की टीम भी हवाई मार्ग से यहां पहुंच गई। इसके बाद जीआरपी ने आरोपित को पानीपत से आए अधिकारियों के हवाले कर दिया। वहीं, गुरुवार देर शाम ही आरोपित को लेकर पानीपत से आई टीम हवाई जहाज के द्वारा उसे दिल्ली लेकर रवाना हो गई। वहां से उसे पानीपत ले जाकर पूछताछ की जाएगी।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button