Breaking News

सपा सांसद आजम खां की तबीयत फिर बिगड़ी, सीतापुर जेल से मेदांता लखनऊ भेजे

State Crim Cheif Jaidev

सपा सांसद आजम खां की तबीयत फिर बिगड़ी, सीतापुर जेल से मेदांता लखनऊ भेजे

संवाददाता बरेली
बेनकाब भ्रष्टाचार बदायूं

बरेली। समाजवादी पार्टी से रामपुर से रहे सांसद आजम खान की आज सीतापुर जेल में सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से जेल प्रशासन ने तुरंत डॉक्टरों की टीम बुलाकर जांच कराई डॉक्टरों के अनुसार आजम खान का ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा है डॉक्टरों की सलाह पर जेल प्रशासन ने आजम खां को मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां सुबह से ही उनका उपचार चल रहा है बता दें रामपुर में जमीनों के हेरफेर के छह दर्जन से अधिक मामलों में आरोपित समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां को अचानक तबीयत फिर बिगड़ने पर सीतापुर जेल से मेदांता हास्पिटल लखनऊ शिफ्ट कराया गया है।
सपा सांसद आजम खान को बीती 13 जुलाई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल से दोबारा सीतापुर जिला जेल में शिफ्ट किया गया था। उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में करीब तीन महीने तक इलाज चला था। जेल में सोमवार सुबह अचानक उनकी तबीयत फिर खराब हो गई। सांस लेने में तकलीफ होने पर उनको जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस से उनको लखनऊ के मेदांता अस्पताल भेजा गया है। उनको सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है। इससे पहले सूचना पर जिला प्रशासन ने वरिष्ठ डॉक्टरों के एक पैनल को जेल भेजकर प्राथमिक चेकअप कराया।एसडीएम सदर अमित भट्ट और सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। आजम खां का ऑक्सीजन लेवल 88 पहुंच चुका था।
तीन डॉक्टरों की टीम ने आजम खां का चेकअप किया। हालत गंभीर होने पर उन्हेंं लखनऊ रेफर कर दिया है। जेल प्रशासन ने भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में आजम खां को जेल से लखनऊ रवाना किया।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button