Breaking Newsइलाहाबादउत्तर प्रदेश

प्रयागराज से ब्यूरो चीफ पप्पू पाल की रिपोर्ट हत्या करके फेंकी गई महिला का शव की गई पहचान

प्रयागराज ब्यूरो हत्या करके फेंकी गई महिला का शव की गई पहचान प्रयागराज। सोरांव थाना क्षेत्र के अबदालपुर गांव में रेलवे लाइन के समीप झाड़ियों में शुक्रवार को मिले महिला के शव की शनिवार शाम शिनाख्त हो गई। उसकी हत्या करने के बाद वहां फेंका गया। बहरिया थाना क्षेत्र के अहिरांई गांव निवासी राजकली 55 पत्नी स्वर्गीय राजबहादुर के तीन बेटी है। तीनों की शादी हो गई है। सभी अपने अपने घर रहती हैं। बताया जा रहा है कि उसकी सबसे छोटी बेटी रीता पत्नी होरीलाल निवासी मोतीलाल का पूरा थाना होलागढ़ ने 20 अक्टूबर को फोन करके बुलाया। राजकली बेटी के घर जाने के लिए निकली और गायब हो गई। उधर मृतिका राजकली के पति के भतीजे सूर्यबली को खबर मिली कि सोरांव के अबदालपुर गांव में एक महिला का शव शूक्रवार की सुबह पाया गया है ‌। वह खबर मिलते ही शनिवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और मृतिका को अपनी चाची के रूप में पहचान किया। उक्त जानकारी देते हुए उसने बताया कि मेरे चाचा की 1993 में बीमारी से मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह हम लोगों के साथ रह रही थी। शनिवार शाम उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया। जिसमें खुलासा हुआ कि उसकी हत्या की गई है। उसके गले को गमछे से कसकर मारा गया है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को दे दिया। पप्पू पाल ब्यूरो चीफ प्रयागराज बीबी लाइव न्यूज़ चैनल

प्रयागराज ब्यूरो

हत्या करके फेंकी गई महिला का शव की गई पहचान

प्रयागराज। सोरांव थाना क्षेत्र के अबदालपुर गांव में रेलवे लाइन के समीप झाड़ियों में शुक्रवार को मिले महिला के शव की शनिवार शाम शिनाख्त हो गई। उसकी हत्या करने के बाद वहां फेंका गया।
बहरिया थाना क्षेत्र के अहिरांई गांव निवासी राजकली 55 पत्नी स्वर्गीय राजबहादुर के तीन बेटी है। तीनों की शादी हो गई है। सभी अपने अपने घर रहती हैं। बताया जा रहा है कि उसकी सबसे छोटी बेटी रीता पत्नी होरीलाल निवासी मोतीलाल का पूरा थाना होलागढ़ ने 20 अक्टूबर को फोन करके बुलाया। राजकली बेटी के घर जाने के लिए निकली और गायब हो गई। उधर मृतिका राजकली के पति के भतीजे सूर्यबली को खबर मिली कि सोरांव के अबदालपुर गांव में एक महिला का शव शूक्रवार की सुबह पाया गया है ‌। वह खबर मिलते ही शनिवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और मृतिका को अपनी चाची के रूप में पहचान किया। उक्त जानकारी देते हुए उसने बताया कि मेरे चाचा की 1993 में बीमारी से मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह हम लोगों के साथ रह रही थी। शनिवार शाम उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया। जिसमें खुलासा हुआ कि उसकी हत्या की गई है। उसके गले को गमछे से कसकर मारा गया है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को दे दिया।

पप्पू पाल ब्यूरो चीफ प्रयागराज
बीबी लाइव न्यूज़ चैनल

bblive

Related Articles

Back to top button