Breaking News

*ब्यूरो चीफ गोविन्द राम बेनकाब भ्रष्टाचार कासगंज,*10 दिवस पूर्व हुई किशोरी की हत्या का कासगंज पुलिस ने किया सफल अनावरण, घटना में संलिप्त अभियुक्त गिरफ्तार, अभियुक्त की निशानदेही पर नोट लिखने वाला पेन दो टुकडों में बरामद*

गोविन्द राम

जनपद कासगंज

*दिनांक 04.10.2020
10 दिवस पूर्व हुई किशोरी की हत्या का कासगंज पुलिस ने किया सफल अनावरण, घटना में संलिप्त अभियुक्त गिरफ्तार, अभियुक्त की निशानदेही पर नोट लिखने वाला पेन दो टुकडों में बरामद*

कृपया अवगत कराना है कि दिनांक 25.09.2020 को जनपद के थाना ढोलना क्षेत्रान्तर्गत नगला मोती में शौच के लिये गई किशोरी का शव बरामद हुआ था, जिसमें मृतिका के गले में उसी के दुपट्टे को फन्दा बनाकर गला घोंटा गया था, तथा मृतिका के सीने पर एक पर्चा बरामद हुआ था। उक्त घटना के सम्बन्ध में मृतिका का भाई द्वारा थाना ढोलना पर दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक ढोलना द्वारा सम्पादित की जा रही थी ।
उक्त हत्या की घटना को पुलिस अधीक्षक कासगंज श्री मनोज कुमार सोनकर द्वारा गंभीरता से लेकर घटना के शीघ्र अनावरण एवं घटना में संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर श्री आर0के0तिवारी के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक ढोलना एवं सर्विलांस/एस0ओ0जी0 की संयुक्त टीम गठित की गई थी। गठित टीमों द्वारा किये जा रहे निरन्तर सार्थक प्रयासों के क्रम में व मौका मुआयना के आधार पर एवं विवेचना के दौरान पाए गए तथ्यों से अभियुक्त यशपाल पुत्र केशव देव नि0 नगला मोती थाना ढोलना जनपद कासगंज के विरुद्ध हत्या करने के पर्याप्त सबूत मिले थे। आज दिनांक 04-10-2020 को मुखबिर खास की सूचना पर अभियुक्त यशपाल उपरोक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है । गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर मृतिका के ऊपर नोट लिखने वाले पेन को बरामद किया गया है ।
गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की गई तो अभियुक्त द्वारा जुर्म इकबाल करते हुए बताया कि अभियुक्त केशव देव द्वारा मृतिका से एक तरफा प्यार करता था परन्तु मृतिका द्वार उसे नजर अन्दाज किया जा रहा था, एक दिन अभियुक्त द्वारा मृतिका को खेत में अकेला देखकर अपने प्यार का इजहार किया तो मृतिका द्वारा अभियुक्त को भला बुरा कहकर फटकार दिया एवं घर शिकायत करने की कहने लगी । इसी बात पर नाराज होकर अभियुक्त यशपाल द्वारा मृतिका के दुपट्टे से गला घोंटकर मार दिया गया एवं मृतिका के सीने पर एक पत्र लिखकर रख दिया ताकि घटना करने का शक किसी और पर चला जाये । आज दिनांक 04.10.2020 को थाना ढोलना पुलिस द्वारा अभियुक्त यशपाल पुत्र केशव देव नि0 नगला मोती थाना ढोलना जनपद कासगंज को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है ।
*गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-*
यशपाल पुत्र केशव देव नि0 नगला मोती थाना ढोलना जनपद कासगंज

bblive

Related Articles

Back to top button