लाकडाउन का उल्लंघन कर अलविदा की नमाज अदा करने के मामले दर्ज मुकदमे को लेकर बसखारी पुलिस का एक बार फिर एक और खेल शुरु हो चुका है। - Benakab Bhrastachar
Breaking Newsअम्बेडकरनगरउत्तर प्रदेशराज्यहोम

लाकडाउन का उल्लंघन कर अलविदा की नमाज अदा करने के मामले दर्ज मुकदमे को लेकर बसखारी पुलिस का एक बार फिर एक और खेल शुरु हो चुका है।

संवाददाता अरमान अली बी बी लाइव न्यूज आलापुर अम्बेडकर नगर

बसखारी अंबेडकरनगर  – लाकडाउन का उल्लंघन कर अलविदा की नमाज अदा करने के मामले दर्ज मुकदमे को लेकर बसखारी पुलिस का एक बार फिर एक और खेल शुरु हो चुका है। जहां पहले इस मामले में डेढ़ सौ से लेकर के 200 के बीच की संख्या में लोगों के इकट्ठा होकर नमाज अदा करने की बात पुलिस के द्वारा बताई जा रही थी ।वहीं शनिवार के दिन पुलिस इस मामले में 70 से 80 लोगों के विरुद्ध लाकडाउन के उल्लंघन व अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की बात बता रही है। जो इस प्रकरण में पुलिस की कार्यशैली को लेकर एक बार फिर आम जनमानस में चर्चा का विषय बना हुआ है।बता दें कि बीते शुक्रवार को बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा के दरगाह में स्थित कई मस्जिदों में लॉक डाउन का उल्लंघन कर काफी लोग नमाज अदा करने के लिए इकट्ठा हो गए थे ।जिसकी सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज अभय सिंह व थानाध्यक्ष बसखारी मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस को मौके पर देख सभी नमाजी एक-एक कर धीरे-धीरे पुलिस के ही सामने से निकलते गए।और बसखारी पुलिस सिर्फ वीडियो बनाकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री करने में जुटी रही।लेकिन वही मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस के द्वारा उक्त मामले में बनाए गए वीडियो के आधार पर पहले तो डेढ़ सौ लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की बात बताई जाती रही ।लेकिन शनिवार को पुलिस के द्वारा सिर्फ 70 -80 लोगों के विरुद्ध मुकदमे दर्ज होने की बात बताए जाने की बात को लेकर एक बार फिर बसखारी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठना शुरू हो गया है। फिलहाल बसखारी पुलिस 70 से 80 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर बनाए गए वीडियो के आधार पर उनकी शिनाख्त करने में जुट गई है। अब देखना यह है कि यह संख्या 70 -80 के बीच ही रहती है या इससे भी घट-बढ़ सकती हैं। यह बहुत कुछ पुलिस के द्वारा इस मामले में की जाने वाली अगली कार्रवाई पर निर्भर करेगा।

Related Articles

Back to top button
Close