अम्बेडकरनगर

इंजीनियर की पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला* अंबेडकरनगर एनटीपीसी टांडा के आवासीय परिसर में स्थित आवास से संदिग्ध परिस्थितियों में इंजीनियर की पत्नी का शव मिलने से कॉलोनी परिसर में हड़कम्प मच गया।

बेनकाब भ्रष्टाचार बीबी न्यूज़ इंडिया

*इंजीनियर की पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला*
अंबेडकरनगर
एनटीपीसी टांडा के आवासीय परिसर में स्थित आवास से संदिग्ध परिस्थितियों में इंजीनियर की पत्नी का शव मिलने से कॉलोनी परिसर में हड़कम्प मच गया।
मृतक महिला के पिता ने पति, ससुर-सास एवं दो देवरों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर थाना इब्राहिमपुर पुलिस को दी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मोके का निरीक्षण सीओ एवं एस डी एम टाण्डा ने किया।
सीओ ने बताया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
एनटीपीसी टाण्डा के आवासीय परिसर में इंजीनियर का आवास है। आवास के एक कमरे में फाँसी के फंदे से लटकता हुआ इंजीनियर की पत्नी का शव मिला। शव मिलने के बाद आवासीय परिसर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने कालोनी परिसर में मीडिया कर्मियों के प्रवेश को रोक दिया। मौके पर पहुँचे एसडीएम अभिषेक पाठक एवं सी ओ टाण्डा अमर बहादुर के हस्तक्षेप के बाद मीडिया कर्मी भी मौके पर पहुंचे। मृतक शालिनी के पिता राम चरन निषाद ने थाना इब्राहिम पुर पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसने अपनी पुत्री शालिनी का विवाह 20 जून 2018 को इंजीनियर दीप नरायण निषाद के साथ की थी। दहेज में इनोवा कार की मांग को लेकर शालिनी को प्रताड़ित किया जाता था।
होलिका दहन के दिन शालिनी ने अपनी मां को मैसेज भेजकर प्रताड़ना की शिकायत की। इसके बाद शालिनी के परिवार वाले जब यहां पहुंचे तो उन्हें शालिनी का शव मिला। सीओ अमर बहादुर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर प्राप्त हुई है जाँच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button