Breaking News

कटेहरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत*

अम्बेडकर नगर

*कटेहरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत*

रिपोर्ट द्वारा–सीoपीoपाठक अम्बेडकर नगर

अंबेडकरनगर 18 फरवरी_कटेहरी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची जीआरपी अकबरपुर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मंगलवार को सुबह 9:45 बजे धनबाद फिरोजपुर किसान एक्सप्रेस कटेहरी रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी। यहां अमृतसर जयनगर सरजू यमुना एक्सप्रेस ट्रेन की क्रॉसिंग होनी थी। किसान एक्सप्रेस में सफर कर रहा राशिद 30 वर्ष निवासी हजारीबाग झारखंड ट्रेन से उतर कर टहल रहा था। इसी बीच पूरी रफ्तार में फैजाबाद की तरफ से आ रही सरजू यमुना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में राशिद आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से राशिद की मौके पर ही मौत हो गई। अचानक हुई दुर्घटना से स्टेशन पर खलबली मच गई। स्टेशन मास्टर अमित कुमार ने हादसे की सूचना जीआरपी को अकबरपुर को दी। जीआरपी टीम ने मृतक की जेब से एक डायरी बरामद की जिसमें कुछ फोन नंबर थे। इन नंबर पर संपर्क किए जाने पर मृतक की शिनाख्त राशिद निवासी झारखंड के रूप में हुई।

अकबरपुर जीआरपी थाना इंचार्ज नीतेंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दियागया है। डायरी में राशिद निवासी झारखंड होने की बात का पता चला है। लेकिन पुख्ता शिनाख्त के लिए प्रयास हो रहा है। झारखण्ड रेलवे पुलिस से भी मदद ली जा रही है।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button