Breaking News

उप निबंधक कार्यालय में चल रहे भ्रष्टाचार के खेल में लोरपुर ताजन के मामले में 5 लाख स्टाम्प चोरी के एवज में 1 लाख रूपये कमीशन के सौदेबाजी का

अम्बेडकर नगर

उप निबंधक कार्यालय में चल रहे भ्रष्टाचार के खेल में लोरपुर ताजन के मामले में 5 लाख स्टाम्प चोरी के एवज में 1 लाख रूपये कमीशन के सौदेबाजी का

अंबेडकरनगर। अकबरपुर उप निबंधक कार्यालय में उपनिबंधक पद पर दिनेश चंद्र यादव की मिलीभगत से स्टांप चोरी का मामला काफी गरम है जिसकी वायरल वीडियो में हकीकत बयां कर रही है।

ज्ञात हो कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए संकल्पित हंै जिनके अभियान में अब तक तमाम अधिकारी, कर्मचारी कार्यवाही का शिकार हो चुके हैं किन्तु इस जिले के विभागों में जिस तरह से सरकारी योजनाओं में सुविधा शुल्क व कमीशन खोरी का खेल चल रहा है, इससे साबित होता है कि उन्हे न तो डीएम और न ही सीएम का खौफ है, खुलेआम जिस दफ्तर में देखिए अवैध धनउगाही का कृत्य चल रहा है।
जब कि इसके विरूद्ध आये दिन सामाजिक संगठन से लेकर प्रवुद्ध वर्गीय लोग भी आवाज उठाते आ रहे है। इसी से जुड़ा मामला उप निबंधक कार्यालय अकबरपुर का इन दिनों काफी चर्चा में है जिसकी वायरल वीडियो में अकबरपुर नगर के लोरपुर ताजन के मामले में निबंधक कार्यालय मंे बैठे कर्मचारी व सम्बंधित यह बात कर रहे हैं कि 5 लाख स्टाम्प चोरी किये हो तो 1 लाख देने मंे क्या जा रहा है?
यह तो एक बानगी है, पिछले 6 माह का ही रिकार्ड उठाकर देख लिया जाय जिसमें अब तक के दस्तावेज लिखे गये है, सभी के स्थलीय निरीक्षण कराये जाने पर उप निबंधक व उनके मातहत कर्मचारियों ने कितना राजस्व की क्षति पहुॅचायी है, सामने आ जायेगा।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button