उत्तर प्रदेशपीलीभीत

विधायक स्वयं अपने लाव लश्कर के साथ मंडी में चल रहे

विधायक स्वयं अपने लाव लश्कर के साथ मंडी में चल रहे

एंकर – पीलीभीत की बीसलपुर तहसील की कृषि मंडी में चल रहे विकास कार्यो में चल रहे घोटाले को लेकर भाजपा विधायक राम सरन वर्मा ने छापेमारी कर मंडी सचिव व वनाधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जाँच के लिए कहा है वहीं मंडी परिसर में mla द्वारा निरीक्षण की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया ।

वीओ 01 – तस्वीरों में आप देख सकते है कि भाजपा विधायक स्वयं अपने लाव लश्कर के साथ मंडी में चल रहे विकास कार्यो की जांच परख करने गए हैं । mla राम सरन वर्मा का आरोप है कि किसानों की मंडी परिसर में विकास कार्य मे इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री घटिया किस्म की है जिसमे पुरानी ईंट उखाड़ कर बेंच ली गई और पीला ईंट लगाकर घोटाला किया जा रहा है यही नहीं मंडी परिसर में मंडी सचिव पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए mla ने हरे भरे पेड़ कटवाने की बात कही है ।

सुना आपने बीसलपुर विधानसभा से भाजपा विधायक बीते दिनो dm के विवाद में खासा चर्चे में रहे हैं। वहीं विधायक अब अधिकारियों से विकास कार्यो में घोटाले की बात न कहकर स्वयं ही विकास कार्यो की जाँच कर अधिकारियों को उनके कारनामे गिना रहे हैं । पीलीभीत से ब्यूरो रिपोर्ट हरिओम सिंह चौहान

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button