Breaking Newsइलाहाबादउत्तर प्रदेश

जन अधिकार पार्टी के महिला प्रकोष्ठ मंजू मौर्या ने मृतिका के पिता को हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया

हत्या मामले में fir कर लिया गया है। संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर पुछताछ की जा रही है यह घटना 10/1/2020 को समय4:30बजे की ग्राम सभा मुगारी तहशील करछना थाना औधोगिक क्षेत्र की है।मृतक किशोरी/ लड़की का नाम पार्वती कुशवाहा है उम्र लगभग15/16 वर्ष पिता का नाम राजेंद्र कुशवाहा माता का नाम शीला कूशवाहा जो कि बहुत ही गरीब हैं इतने गरीब हैं कि रहने के लिए घर और जमीन तक नहीं है जहां पर रहते हैं चारों तरफ यादव लोगों का घर है। मामले में जन अधिकार पार्टी का महिला प्रदेश अध्यक्ष माननीया मंजू मौर्या ने मृतका के घर जा कर पूरी तरह से सहायता/न्याय दिलाने का भरोशा दिलाया। मौके पर कई जाप कार्यकर्ता अधौगिक थाना अध्यक्ष श्रीवास्तव जी से बात किये।

हत्या मामले में fir कर लिया गया है। संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर पुछताछ की जा रही है यह घटना 10/1/2020 को समय4:30बजे की ग्राम सभा मुगारी तहशील करछना थाना औधोगिक क्षेत्र की है।मृतक किशोरी/ लड़की का नाम पार्वती कुशवाहा है उम्र लगभग15/16 वर्ष पिता का नाम राजेंद्र कुशवाहा माता का नाम शीला कूशवाहा जो कि बहुत ही गरीब हैं इतने गरीब हैं कि रहने के लिए घर और जमीन तक नहीं है जहां पर रहते हैं चारों तरफ यादव लोगों का घर है।
मामले में जन अधिकार पार्टी का महिला प्रदेश अध्यक्ष माननीया मंजू मौर्या ने मृतका के घर जा कर पूरी तरह से सहायता/न्याय दिलाने का भरोशा दिलाया।
मौके पर कई जाप कार्यकर्ता अधौगिक थाना अध्यक्ष श्रीवास्तव जी से बात किये।

पप्पू लाल पाल

ब्यूरो चीफ प्रयागराज

9621184311

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button