Breaking Newsगोण्डा

गोण्डा जनपद के धानेपुर क्षेत्र में परिणय सूत्र मे बांधने के 4 माह बाद नव विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फाँसी लगा कर दी जान।

रिपोर्ट :- बी एल कसौधन

*गोण्डा जनपद के धानेपुर क्षेत्र में परिणय सूत्र मे बांधने के 4 माह बाद नव विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फाँसी लगा कर दी जान*L

गोण्डा जनपद के धानेपुर थाना के कस्बा धानेपुर बाजार में 28 वर्षीय महिला ने अज्ञात कारणों से मौत को लगाया गले ।
मिली जानकारी के अनुसार धानेपुर कस्बा चौक निवासी लालजी मोदनवाल की 28 वर्षीय पत्नी ज्योति उर्फ सलोनी का पंखे में फंदे से लटकता शव पाया गया।
मृतक ज्योति के पिता पुल्लू मोदनवाल पुत्र स्व.राम प्यारे निवासी शहजादपुर चौक अकबरपुर जनपद अम्बेडकर नगर ने थाना धानेपुर में दी गई तहरीर में बताया कि ज्योति की शादी विगत चार माह पूर्व 17 अप्रैल को धानेपुर चौक निवासी लालजी मोदनवाल पुत्र स्व. जगदीश मोदनवाल के साथ की गई थी ।
जिसमें सभी रस्मों के साथ शादी की गई किन्तु ससुरालीजनों द्वारा बार बार चौपहिया वाहन की मांग को लेकर मेरी बिटिया को प्रताड़ित करते थे परिणाम स्वरूप आज सुबह सूचना मिली कि ज्योति ने फांसी लगा ली है। शिकायत कर्ता पुल्लू ने मृतका ज्योति के पति लालजी मोदनवाल सहित परिवार के पांच सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पाकर तुरन्त मौके पर पहुंची धानेपुर पुलिस व डायल 100 पुलिस ने मृतक ज्योति उर्फ सलोनी के शव को कब्जे में लिया ।
वहीं मौके पर पहुंचे तहसीलदार सदर इवेन्द्र कुमार ने शव का पंचनामा कराकर अन्त्य परीक्षण हेतु जिला मुख्यालय भेजवाया। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष धानेपुर रतन कुमार पाण्डेय ने बताया कि मृतका के पिता की ओर से तहरीर मिली जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हत्या के कारणों का पता चलेगा । उक्त घटना से समूचे कस्बा धानेपुर में सन्नाटा पसर गया।

रिपोर्ट भरत कसौधन (मोहित गुप्ता)
ब्यूरो चीफ गोण्डा

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button