Breaking Newsसिंगाही खीरी

सिंगाही खीरी। कस्बे बावन द्वादशी मोहत्सव में 11 सितम्बर से 13 सितंबर तक अखिल भारतीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन।

रिपोर्ट :- रिजवान अली

संवाददाता। रिजवान अली

सिंगाही खीरी। कस्बे बावन द्वादशी मोहत्सव में 11 सितम्बर से 13 सितंबर तक अखिल भारतीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन होगा। इस टूर्नामेंट में दो दर्जन से अधिक टीमें कबड्डी टूर्नामेंट खिलाड़ी भाग लेंगे। रविवार महामंत्री महेश अग्रवाल के निवास पर कबड्डी टूर्नामेंट आयोजन को लेकर पदाधिकारियों की बैठक की। बैठक में सभी लोगों की अलग-अलग जिम्मेदारी लगाई गई।
कस्बे के कबडडी टूर्नामेंट के महामंत्री महेश अग्रवाल के निवास पर कबडडी टूर्नामेंट की बैठक राजीव गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई
कबड्डी टूर्नामेंट के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने बताया कि खेल जगत के कई बड़े खिलाड़ी भी इसमें प्रतिभाग करेंगे। खिलाड़ियों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो इसके लिए आवश्यक इंतजाम किए गए हैं कबडडी टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए चंदा, शुभारंभ तथा फाइनल के अलावा खेल के मैदान में लोगों को बैठाने आदि अलग अलग समितियों को बनाकर लोगों को जिम्मेदारी दी गई है। आयोजन कराया जाएगा। कबडडी टूर्नामेंट का उद्घाटन भव्य तरह से किया जाएगा जीतने वाली प्रथम टीम को 11000 और द्वितीय टीम को 5100 का नगद इनाम के अलावा ट्रॉफी से भी नवाजा जाएगा इसके अलावा लकी ड्रा का आयोजन किया जायेगा। इस दौरान भाजपा नेता मोहित त्रिवेदी, अमन साहनी, शुशील त्रिवेदी। मकबूल अहमद, राजेश गुप्ता, नितेश पंचोली सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button