Breaking Newsसिंगाही खीरी

सिंगाही खीरी। कस्बे में भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोपी में एक आदमी की जमकर धुनाई कर डाली स्थानीय लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर उसे पकड़ा और खूब मारा पीटा।

रिपोर्ट रिजवान अली

संवाददाता। रिजवान अली

सिंगाही। खीरी

सिंगाही खीरी। कस्बे में भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोपी में एक आदमी की जमकर धुनाई कर डाली स्थानीय लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर उसे पकड़ा और खूब मारा पीटा भीड़ की पिटाई में आरोपी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हालांकि वक्त रहते पुलिस ने आरोपी को भीड़ से बचा लिया और उसे हिरासत में ले लिया और पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा। आरोपी को ले जाते समय भीड़ ने पुलिस पर पथरवा कर दिया और सरकारी जीप तोड़ दी।
कस्बे के भेड़ौरा निवासी सुु्शील का पुत्र जीतू पड़ोस की दुकान में दाल लेने के लिए गया था। इसी बीच तीन व्यक्ति आए और उससे पैसा मांगने लगे। उसने देने से मना कर दिया। इसी बीच एक व्यक्ति बच्चे को गोद में उठाकर लेकर चल दिया जिससे डर के बच्चे के शोर मचाने पर वहां पर भीड़ एकत्रित हो गइ। बताते है कि दो आरोपी मौका पाकर भाग निकले। एक आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। नाराज ग्रामीणों ने उसकी जमकरनपिटाई करने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को अपनी सरकारी जीप में बैठाकर लेकर चलने लगी। नाराज ग्रामीण सरकारी जरप रोंककर उसके ऊपर पथराव चालू कर दिया, जिससे जीप पूरी तरह से क्षतिगृस्त हो गई। जीप में बैठे सिपाही धर्मेंद्र और होमगार्ड सनाती खां के चोट आई। पुलिस किसी तरह से घायल को लेकर निघासन सीचसी पहुंची जहाँ से उसे जिला मुख्यालय रैफर कर दिया गया जहां उसका इलाज जारी है।उधर सिंगाही पुलिस ने एसआई सुरेश सिंह की तहरीर पर 27 नामजद और 250 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है जिसमें मोहम्मद उमर आकाश कमलेश सलीम जावेद इस्लाम अंकित जहूर राहुल पवन सहित एक दर्जन लोगों को मारपीट बलवा सरकारी काम में बाधा डालना सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button