Breaking Newsसिंगाही खीरी

सिंगाही खीरी। भारत सरकार की महत्वाकांक्षी योजना स्वच्छ भारत अभियान के तहत नव निर्मित पिंक महिला शुलभ शौचालय का चेयरमैन ने किया उद्घाटन।

निघासन से रिजवान अली की रिपोर्ट

संवाददाता। रिजवान अली

सिंगाही खीरी

सिंगाही खीरी। भारत सरकार की महत्वाकांक्षी योजना स्वच्छ भारत अभियान के तहत नव निर्मित पिंक महिला शुलभ शौचालय का चेयरमैन ने किया उद्घाटन किया। नगर पंचायत में अब तक चार शुलभ शौचालय संचालित थे।
गुरुवार को कस्बे के मेला मैदान चौराहे पर बनाए गए पिंक शौचालय का उद्घाटन करते हुए चेयरमैन उत्तम कुमार मिश्रा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाएं संचालित की गई हैं। इनसे आम नागरिकों को बहुत फायदा हो रहा है। इस अभियान को सफल बनाने में सभी का सहयोग जरूरी है और स्वच्छता अपनाने से ही कई बीमारियां दूर हो सकती हैं उन्होंने कहा कि नगर के लोग खुले में शौच न जाकर शौचालय का ही प्रयोग करें। जिससे भारत सरकार के स्वच्छता अभियान को साकार किया जा सके। वही कस्बे के समस्त नागरिकों से कूड़ा चयनित स्थान पर ही डालने की अपील भी की। इस दौरान अधिशासी अधिकारी अनुराग पांडेय, सभासद वाजिद हुसैन, जोगेंद्र शाक्य, शिशिर गुप्ता, महेश सिंह, जय सिंह, मसूद खान, हरदेश गुप्ता, राहुल गुप्ता, मज्जन खां सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button