Breaking Newsसिंगाही खीरी

सिंगाही खीरी :- स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व बकरीद का त्यौहार शांति पूर्वक से सम्पन्न कराने के लिये रविवार को नगर पंचायत अध्यक्ष उत्तम कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई।

खीरी से रिजवान अली की रिपोर्ट

संवाददाता। रिजवान अली

सिंगाही खीरी । कस्बे के थाना परिसर में स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन व बकरीद का त्यौहार शांति पूर्वक से सम्पन्न कराने के लिये रविवार को नगर पंचायत अध्यक्ष उत्तम कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। जिसमें त्योहार आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए चेयरमैन उत्तम मिश्र ने कहा कि हम लोग जिस तरह से पहले हर त्योहार मनाते आए हैं, वैसे ही बकरीद, रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे। एक दूसरे के त्योहारों का ख्याल रखेगें। थानाध्यक्ष अजय कुमार रॉय ने कहा कि ईद उल अजहा और रक्षाबंधन और संवतंत्रता दिवस का पर्व बलिदान, त्याग और भाई बहिन के प्यार का त्यौहार है। इस पर्व में गिला सिकवा भूल कर गले मिलने का त्योहार है। इसमें अशांति का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने क्षेत्र के सभी लोगों से अपील की सोशल मीडिया या अन्य जगहों पर किसी तरह का कुछ ऐसा पोस्ट न करें जिससे कोई आहत हो और माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले भी बख्शे नहीं जाएगें। और किसी भी प्रकार की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। त्योहारों में कोई शांति व्यवस्था बिगड़ता है तो तत्काल सूचना दें। इस दौरान एसआई टीटू कुमार, पूर्व चेयरमैन मोहम्मद कय्यूम, प्रदीप पुरवार, उत्तम सोनी, रामप्रकाश सोनी, रामनरेश सोनी, सभासद उमाकांत कटियार, वाजिद अली, जोगेंद्र शाक्य, मसूद खान, शिशिर गुप्ता, प्रधान तरजिन्दर सिंह, जलीस अहमद, जब्बार, वीरेन्द्र गुप्ता सहित थाने का समस्त स्टॉप व नगर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button