Breaking Newsलखीमपुर खीरी

लखीमपुर :- उत्तर प्रदेश व्यापार मॅडल की लगुचा बैरागर इकाई की तरफ से खीरी इंस्पेक्टर की अध्यक्षता मे हुआ स्वागत समारोह का आयोजन।

लखीमपुर से विवेक कुमार सिंह की रिपोर्ट।

*उत्तर प्रदेश व्यापार मॅडल की लगुचा बैरागर इकाई की तरफ से खीरी इंस्पेक्टर की अध्यक्षता मे हुआ स्वागत समारोह का आयोजन*

संवादाता-विवेक कुमार सिंह

*लखीमपुर खीरी* —

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की लगुचा बैरागर इकाई की तरफ से ग्राम बैरागर लखीमपुर खीरी मे खीरी इंस्पेक्टर चन्द्र कान्त सिह की अध्यक्षता मे स्वागत समारोह का आयोजन किया गया । बैठक मे व्यापार व सुरक्षा से सम्बन्धी प्रमुख बिन्दुओ पर चर्चा की गई ।कार्यक्रम मे व्यापार के क्षेत्र मे बेहतर कार्य करने वाले व्यापारियो को व्यापार मंडल की तरफ से इंस्पेक्टर के हाथो प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम मे बोलते हुए व्यापार मंडल के इकाई अध्यक्ष सुधीर वर्मा ने क्षेत्रीय पुलिस प्रशासन की उत्कृष्ट कार्यशैली की जमकर सराहना की व उन्हे सम्मानित भी किया अध्यक्ष सुधीर वर्मा ने कहा कि पुलिस की मुस्तैदी से हम व्यापारियो को चैन की साँस मिल रही है । आगे बोलते हुए उन्होने कहा हम व्यापारियो को व्यापार के क्षेत्र मे ईमानदारी से काम करना होगा ।
कार्यक्रम मे महामंत्री आदित्य वर्मा ने कहा कि अपने ग्राहको से नम्रता पूर्वक बात करना हमारा परम कर्तव्य है किसी भी कीमत पर ग्राहको को असुविधा नही होनी चाहिए । महामंत्री ने यह भी कहा कि हम व्यापारियो पर आये दिन कोई न कोई संकट आता रहता है किसी भी संकट के समय हमे एक जुटता का परिचय देना होगा ।
कार्यक्रम मे विशिष्ट अतिथि के रूप मे मौजूद हल्का प्रभारी ने भी सम्बोधित किया ।अपने सम्बोधन मे हल्का प्रभारी ने हर सम्भव व्यापारियो की सुरक्षा का वादा किया ।अपने अध्यक्षीय भाषण मे खीरी इंस्पेक्टर चन्द्र कान्त सिह ने समस्त क्षेत्र वासियो व मौजूद व्यापारियो को आगामी महाशिवरात्रि व बकरीद की बधाई देते हुए कहा कि व्यापारी देश की महत्वपूर्ण धरोहर है व्यापारियो से देश को काफी अपेक्षाए रहती है । उन्होने कहा कि क्षेत्र मे अमन व शान्ति व्यवस्था हमारी प्राथमिकता है । किसी भी प्रकार की असुविधा महसूस होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करे हमारे जवान तत्काल मौके पर पहुंचकर निदान करेगे । उन्होने कहा कि अमन व शान्ति मे व्यापारियो का महत्व पूरण योगदान रहता है हमेशा व्यापारियो के स्वाभिमान का सम्मान किया जाएगा । अन्त मे इंस्पेक्टर ने कहा कि त्योहारों पर कुछ असामाजिक तत्वो द्वारा सौहार्द व शान्ति भॅग करने का प्रयास किया जाता है किसी तरह की अफवाहो को फैलने न दिया जाए बल्कि भाईचारा बनाये रखने तथा कानून व्यवस्था के पालन मे पुलिस प्रशासन को सहयोग की अपील की ।
कार्यक्रम का सफल संचालन संरक्षक डा अश्विनी वर्मा ने किया ।कार्यकारिणी मॅडल की ओर से समस्त व्यापारियो को इंस्पेक्टर के हाथो सदस्यता प्रमाण पत्र दिया गया ।कार्यक्रम मे लगुचा बैरागर के समस्त छोटे बडे दुकानदार मौजूद रहे ।अन्त मे डा अश्विनी वर्मा ने आये हुए समस्त महानुभाओ का आभार व्यक्त किया ।सूक्ष्म जलपान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया ।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button