Breaking Newsसिंगाही खीरी

सिंगाही खीरी। नगर पंचायत सिंगाही में रविवार को सांसद अजय मिश्रा टेनी ने गौशाला का शिलान्यास व वृक्षरोपड़ कर मैरिज हाल में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया।

संवाददाता रिजवान अली की रिपोर्ट ।

संवाददाता रिजवान अली

सिंगाही खीरी। नगर पंचायत सिंगाही में रविवार को सांसद अजय मिश्रा टेनी ने गौशाला का शिलान्यास व वृक्षरोपड़ कर मैरिज हाल में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया।
नगर पंचायत के कांजी हाउस में बन रहे गौशाला का सांसद अजय मिश्रा टेनी ने भूमि का हवन पूजन कर गौशाला का शिलान्यास किया। शिलान्यास के बाद बाल्मीकि चौराहे पर कदम का वृक्ष लगाकर मैरिज हाल में सदस्यता अभियान में सम्बोधित करते हुए अजय मिश्रा ने कहा जानवरों से किसानों को हो रहे नुकसान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री गंभीर हैं। इसी को लेकर हर न्याय पंचायत व नगर पंचायत स्तर पर गौशालाओं का निर्माण करा कर गौ संरक्षण का निर्णय किया है। जिससे किसानों की फसल तो बचेगी साथ ही इससे रोजगार के साधन भी उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने गौ संरक्षण का कार्य नहीं किया। जब कि हमारे धर्म में गाय को माता कहा जाता है। सांसद ने कहा कि वृक्ष जीवन के लिये और आने वाली पीढी के लिये बेहद उपयोगी है। वृक्ष लगाकर उसका पालन-पोषण एक बच्चे की तरह करना चाहिये। नगर चेयरमैन उत्तम मिश्रा ने कहा कि आज हरेक परिवार के प्रत्येक सदस्य को एक पेड़ लगाना चाहिए वृक्ष लगाने से क्षेत्र प्रदूषण मुक्त होगा। कार्यक्रम का संचालन अरविंद सिंह संजय ने किया। इस दौरान पशु चिकित्सक अवधेश कुमार पटेल अरविंद सिंह संजय अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के संचालक सुनील बत्रा पूर्व चेयरमैन प्रदीप पुरवार अटल सेना युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री मोहित त्रिवेदी बाल कुमार वर्मा राम प्रकाश सोनी दारा सिंह कमलेश जायसवाल व समस्त सभासद सहित तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button