Breaking Newsसिंगाही खीरी

सिंगाही खीरी। त्योहारों के मद्देनजर पुलिस ने सर्राफा व्यापारियों समेत क्षेत्र के व्यापारियों की बैठक लेकर प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर मंथन किया।

संवाददाता रिजवान अली की रिपोर्ट ।

सिंगाही खीरी। त्योहारों के मद्देनजर पुलिस ने सर्राफा व्यापारियों समेत क्षेत्र के व्यापारियों की बैठक लेकर प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर मंथन किया। सीओ राकेश कुमार नायक की अध्यक्षता में थाने में हुई बैठक में उन्होंने सर्राफा व्यापारियों से प्रतिष्ठान के अंदर व बाहर सीसीटीवी, कैमरों की व्यवस्था कराने, रात्रि में चौकीदार का प्रबंध करने तथा दुकानों के बाहर रात में प्रकाश की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए।
थाना परिसर में आयोजित व्यापारी वर्ग एवं सराफा कारोबारियों की बैठक में क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार नायक ने कहा कि कुछ संदिग्ध लोग बाजारों में आपराधिक घटनाएं कर वातावरण बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि अपनी सुरक्षा के प्रति सचेत रहें। कस्बे के मुख्य मार्ग पर फैले अतिक्रमण पर शीघ्र कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई। थानाध्यक्ष अजय कुमार रॉय ने बैठक में आए लोगों से अपील करते हुए कहा कि व्यापारी वर्ग बाजार में घूमने वाले संदिग्ध व्यक्तियों की जानकारी तत्काल पुलिस को दें। इस दौरान नगर चेयरमैन उत्तम मिश्रा, व्यापार मंडल अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल, श्री कृष्ण अग्रवाल, रमाकांत जायसवाल अख्तर अली अटल सेना युवा मोर्चा राष्ट्रीय महामंत्री मोहित त्रिवेदी, वेदप्रकाश गुप्ता,दिलीप सोनी, ओमप्रकाश वर्मा,प्रमोद वर्मा,शराफत अली,देवेंद्र वर्मा,दिनेश वर्मा,कमल सोनी, कपिल सोनी सहित बेलरायां व सिंगाही व्यापार मंडल के पदाधिकारी व व्यापारी मौजूद रहे।

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button