Breaking Newsगोण्डा

गोण्डा जनपद में न्यायालय के आदेश पर अतुल चतुर्वेदी व डायल 100 प्रभारी सहित दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

रिपोर्ट बी एल कसौधन

*गोण्डा जनपद में न्यायालय के आदेश पर अतुल चतुर्वेदी व डायल 100 प्रभारी सहित दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज*

गोण्डा जनपद में विशेष न्यायाधीश एससीएसटी एक्ट में हरिजन उत्पीडन को लेकर तत्कालीन थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी सहित चार पुलिस कर्मियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। न्यायालय के आदेश पर ही थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी सहित चार पुलिस कर्मियो के खिलाफ हरिजन उत्पीडन और मारपीट करने का मुकदमा दर्ज हुआ है।
नगर कोतवाली खेत्र के रकाबगंज निवासी अजय कनौजिया पुत्र लक्ष्मी नारायण ने न्यायालय में एक वाद दायर किया था। जिसमें उसने कहा कि बीते 10 मई 2019 को बाइक से अपने साथ अमित के साथ बाबागंज गया हुआ था। वही से वापस घर लौट रहा था कि रात्रि करीब 11ः30 बजे। बाबागंज के पास कुछ लोग सरकारी गल्ले की गाडी रोके थे और इसी बात को लेकर हल्ला गुहार हो रहा था। जब मैने अपनी बाइक को रोककर वहा पर गया तो मौके पर कुछ पत्रकार भी रहे। मै वहा से चल दिया और कुछ दूर आने पर डायल 100 नम्बर को फोन करके गोण्डा की तरफ आ रहा था। जब मै धानेपुर के पास पहुचा तो मेरे मोबाईल पर किसी पुलिस कर्मी का फोन आने लगा और वह मुझे वापस बुलाने लगा। जब मैने मना किया तो फिर उसने हमें फोन करके कई बार बुलाया। जब मै बाबा गंज पहुचा तभी धानेपुर थाना प्रभारी अतुल चतुर्वेदी डायल 100 प्रभारी डीएन सिंह,हेड कास्टेबिल विनोद पाण्डेय मौजूद थे।
पहुचते ही गाली गलौज शुरू करके मारा पीटा गया। मारपीट कर थाने पर बंद कर दिया गया बहुत पूछने पर भी नही बताया गया।
न्यायालय ने इसको लेकर हरिजन एक्ट और मारपीट करने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। इस पर तत्कालीन थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी सिपाही विनोद पाण्डेय और डायल 100 प्रभारी डीएनसिंह और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।

रिपोर्ट-बी ल कसौंधन
(ब्यूरो चीफ गोण्डा)

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button