Breaking Newsगोण्डा

गोण्डा जनपद में धान रोपाई के बाद हाथ धुलने गए दो चचेरे भाइयों की सोतिया नाले में डूबने से मौत।

रिपोर्ट - बी०ल०कसौंधन

**गोण्डा जनपद में धान रोपाई के बाद हाथ धुलने गए दो चचेरे भाइयों की सोतिया नाले में डूबने से मौत*

गोण्डा जनपद के परसपुर थाना क्षेत्र के धौरहरा बंधे के समीप मंगलवार को दोपहर धान रोपाई के बाद हाथ धुलने गए दो चचेरे भाइयों की सोतिया नाले में डूबने से मौत हो गई।
सूचना पर पहुंचे परिवारीजनों ने बमुश्किल दोनों के शव नाले से बाहर निकाले। ग्रामीणों की मदद से बच्चों को परसपुर सीएचसी लाया गया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
एसओ बृजानंद सिंह और तहसीलदार मिश्री सिंह चौहान ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
जानकारी के अनुसार पंचायत बसंतपुर मजरा बोटनपुरवा निवासी बारह वर्षीय सोनू उर्फ अश्विनी पुत्र शिवदयाल कश्यप व ग्यारह वर्षीय कपिल पुत्र दीन दयाल कश्यप दोनों चचेरे भाई ग्रामीणों के साथ गांव के बाहर बंधे के समीप खेत में धान की रोपाई करने गए थे। दोपहर तकरीबन दो बजे खेत से रोपाई बंद करके दोनों घर की तरफ भोजन के लिए निकले।
रास्ते में सोतिया नाले में सोनू हाथ धुलने लगा इसी बीच पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देख भाई कपिल ने बचाने के लिए उसके तरफ हाथ बढ़ा दिया और वह भी गहरे पानी में चला गया। दूसरे बच्चों के शोर मचाने पर खेत में काम कर रहे परिवारीजन वहां भाग कर पहुंचे। किसी तरह दोनों के शवों को बाहर निकाला जा सका ।
इस हृदय विदारक घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ हैं। बच्चों के परिवार वालों का रो -रो कर बुरा हाल है। बता दें कि सोमवार को भी कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में डूबने से दो छात्राओं की मौत हो गई थी। तहसीलदार ने बताया कि मृतक बच्चों के परिवार वालों को अहेतुक सहायता का प्रयास किया जा रहा है।

रिपोर्ट-बी०ल०कसौंधन
(ब्यूरो चीफ गोण्डा)

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button