Breaking Newsगोण्डा

*गोण्डा जनपद में गड्ढ़ों में तब्दील मार्ग पर धान रोपाई की तैयारी कर रहे क्षेत्रवासी।

रिपोर्ट - बी०ल०कसौंधन

*गोण्डा जनपद में गड्ढ़ों में तब्दील मार्ग पर धान रोपाई की तैयारी कर रहे क्षेत्रवासी*

गोण्डा जनपद के करनैलगंज में हुजूरपुर मार्ग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के पास से प्रारम्भ होता है यहां से दो किलोमीटर तक का हिस्सा इस कदर गड्ढ़ों में तब्दील हो चुका है कि क्षेत्रवासी कह रहे हैं कि यदि इसमें धान फसल की रोपाई करा दी जाय तो काफी पैदावार होगा।
जिम्मेदार अधिकारियों को इस ओर देखने की भी फुरसत नहीं है। कुछ वर्ष पूर्व कटरा क्षेत्र के पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे के प्रयास से करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग के कुछ हिस्से का निर्माण कराया गया था जिसमें करनैलगंज से प्रारंभ होने वाले दो किलोमीटर के हिस्से को छोड़ दिया गया था। इसके बाद बैकुंठनाथ महाविद्यालय के पास से आगे की सड़क बनवायी गयी थी।
कुछ ही दिनों में इस छोड़े गये हिस्से की सड़क गड्ढ़ों में तब्दील होने लगी और अब यह पूरी तरह से गड्ढ़ों में तब्दील हो चुकी है। इस मार्ग से प्रतिदिन कई हजार लोगों का आवागमन होता है। बारिश के कारण गड्ढ़ों में पानी भर गया है जिसमें बहुत सारे लोग अपने वाहनों समेत गिरकर चोटिल भी होते रहते हैं लेकिन विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के कारण मात्र इस दो किमी सड़क के निर्माण की बात तो बहुत दूर की रही, मरम्मत का कार्य भी नहीं कराया गया है।

रिपोर्ट- बी०ल०कसौंधन.
(ब्यूरो चीफ गोण्डा)

बेनकाब भ्रष्टाचार

Related Articles

Back to top button